तरनतारन में दो लोगों को गोली मारकर पैलेस में जा घुसे लुटेरे, पुलिस ने फायरिंग के बाद चार को पकड़ा, एक की मौत

तरनतारन में सोमवार को एक बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए सुबह कुछ लुटेरों ने गांव ढोटिया निवासी मैकेनिक दिलबाग सिंह को गोलियां मार दी और बाद में नौरंगाबाद के पास दवा विक्रेता सुखराज सिंह को गोली मारकर नकदी छीन ली। दोनों घायलों को निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। उक्त वारदात के उपरांत लूटेरे पट्टी के माही रिजोर्ट में जा घुसे। वहीं पीछा कर रही पुलिस ने लुटेरों को पट्टी के माही रिजॉर्ट में घेर लिया। जिसके उपरांत फायरिंग के उपरांत चार लूटेरों को पकड़ लिया गया है जबकि एक लूटेरे की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि उक्त की मौत ड्रग ओवरडोज के चलते हुई है परन्तु इसकी पुष्टी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही होगी।

वहीं जानकारी के अनुसार पट्टी के माही रिजॉर्ट में किसी का शादी समागम चल रहा था। लुटेरों ने इस शादी समागम को हाईजैक करने का प्रयास भी किया लेकिन पुलिस ने शादी समागम में शामिल सभी लोगों को सुरक्षित पहले से बाहर निकाल लिया है। 

इस संबंधी जानकारी देते हुए तरनतारन के एसएसपी ध्रुमन एच निंबाले ने बताया कि पट्टी के माही रिजॉर्ट में छिपे हुए लुटेरों में से पुलिस ने चार लुटेरों को पकड़ लिया है, जबकि एक लुटेरे की ड्रग ओवरडोज से मौत हो गई। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि पांच युवकों का एक ग्रुप बनाकर जिले में लूटपाट की वारदात को अंजाम दे रहे थे। जब वह सरहाली की तरफ आए तो पुलिस ने उनका पीछा किया। लुटेरे पट्टी के माही रिजॉर्ट छिप गए और उन्होंने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। 

इस फायरिंग में पुलिस का एक जवान भी जख्मी हो गया। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की। इसमें चार लुटेरे जख्मी हो गए। बाद में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान एक लुटेरे की मौत हो गई। एसएसपी ने कहा कि पांचवे लुटेरे की मौत किस कारण से हुई है, इसका पता लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि लुटेरों से लगभग एक लाख रुपये की नकदी, कुछ हथियार और नशीले पदार्थ बरामद हुए हैं। 

 

Exit mobile version