पाक के नापाक इरादों को देखते हुए सीमावर्तीय इलाकों में अलर्ट जारी, चप्पे चप्पे को खंगाने में लगी पुलिस

गुरदासपुर, 30 दिसंबर (मनन सैनी)। भारत-पाक सीमा पर पाक के नापाक इरादे लगातार जारी है। ड्रोन से हथियार व नशे की खेप भेजने से साफ होता है कि पाक नए साल पर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। वहीं भारतीय एरिया में भी पाक आतंकियों व तस्करों के साथी होने की पूरी आशंका है। जिसको लेकर सीमावर्तीय एरिया में अलर्ट जारी किया गया है।

पाक के नापाक इरादों को मुंह तोड़ जवाब देने के लिए पुलिस टीमें लगातार बार्डर एरिया में गुज्जरों के डेरों व गन्ने के कमाद में सर्च आपरेशन चला रही हैं।वहीं सुरक्षा एजेंसियां भी पहले से ज्यादा सतर्क हो गई हैं। मंगलवार को जहां डेरा बाबा नानक एरिया में सर्च आप्रेशन चलाया गया।

 वहीं बुधवार को थाना दोरांगला व कलानौर की पुलिस टीमों द्वारा भारत-पाक सीमा के साथ लगते एरिया को चप्पे चप्पे से खंगाला गया। वहीं क्षेत्र के लोगों से अपील की कि अगर एरिया में कोई संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु दिखाई देता है तो तुरंत पुलिस को इसकी इनपुट दें। ताकि अप्रिय घटना को समय रहते रोका जा सके। वहीं सीमा पर रात के समय पुलिस टीमों द्वारा चौकसी बढ़ा दी गई है। पुलिस टीमें सीमा के साथ लगते एरिया में रात के समय गश्त करती हैं।

थाना दोरांगला के एसएचओ का कहना है कि उनकी टीम द्वारा डीएसपी महेश सैनी के नेतृत्व में सीमावर्तीय एरिया दोरांगला में गन्ने के कमाद व अन्य जगहों पर सर्च आपरेशन चलाया गया है। उन्होंने कहा कि पाक द्वारा ड्रोन के माध्यम से दोरांगला एरिया में हथिय़ार भेजने की वारदात को बाद वह काफी सतर्क हो गए हैं। पाक के गलत मंसूबों को कतई भी कामयाब नहीं होने दिया जाएगा। सीमा पर बख्तरबंद गाड़ी तैनात कर दी गई है। 

वहीं थाना दोरांगला के एसएचओ अमनदीप सिंह रंधावा ने कहा कि उनकी ओर से अपनी टीम के साथ सीमा के साथ लगते गुज्जरों के डेरों पर चेकिंग की गई है। उन्होंने कहा कि अकसर आतंकी किसी भी वारदात को अंजाम देने के लिए गुज्जरों के डेरों पर ठहरते हैं। जिसको लेकर सतर्कता बढ़ाई गई है।

Exit mobile version