जिला गुरदासपुर में चार टावरों के काटे गए कुनैक्शनों को किया बहाल, एसएसपी सोहल का कहना गैर कानूनी गतिविधियां करने वालों को नही बख्शा जाएगा

गुरदासपुर, 29 दिसंबर (मनन सैनी)। किसान आंदोलन के चलते कृषि कानूनों का विरोध दर्ज करवाने हेतू पिछले दिनों जिला गुरदासपुर में कुल चार टावरों के कुनैक्शन काट दिए गए थे। जिसमें एक टावर सदर थाना गुरदासपुर, दो टावर घुम्मन कलां तथा एक टावर का कुनैक्शन कलानौर में काटा गया था। जिसे अब बहाल कर दिया गया है। इसकी जानकारी एसएसपी गुरदासपुर राजिंदर सिंह सोहल की ओर से दी गई। हालाँकि उन्होने बताया कि इस संबंधी ​पुलिस की ओर से अभी किसी के खिलाफ कोई केस दर्ज नही किया गया है। परन्तु किसी को भी गैर कानूनी गतिविधियां करने की इजाजत नही दी जाएगी।    

गौर रहे कि एक तरफ जहां किसान संगठनों के नेताओं की ओर से टावर कुनैक्शन ना काटने की अपील की गई थी। वहीं  पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की ओर से अपील करने के बाद चेतावनी भी दी गई है तथा पुलिस को सख्त निर्देश दिए गए है कि पुलिस गैर-कानूनी गतिविधियों में शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कारवाई करें। मुख्यमंत्री ने साफ कहा कि पंजाब में किसी भी निजी या सरकारी जायदाद का नुक्सान सहन नही करेगें।  

सरकारी प्रवक्ता के अनुसार पिछले कुछ दिनों में पंजाब में 1561 मोबाईल टावरों की सेवाएं प्रभावित हुई थी। राज्य के कुल 22 जिलों में 21306 मोबाईल टावर है।

Exit mobile version