धारीवाल-गाड़ी में किन्नू लेकर गुरदासपुर आ रहे व्यक्ति से स्कारपियों सवार अज्ञात लूटेरों ने अपहरण कर गाड़ी तथा नगदी लूटी,

Kidnap

व्यक्ति को बंधक बना कर खेतों में लगे टयूबवैल पर कैद कर हुए फरार ,पांच अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज 

गुरदासपुर, 24 दिसंबर (मनन सैनी)। मंगलवार सुबह तीन बजे जिला फाजिलका से गुरदासपुर की सब्जी मंडी में किन्नू लेकर आ रहे एक व्यक्ति को स्कारपियो गाड़ी में सवार अज्ञात युवकों ने अपहरण कर लिया और उसे सुनसान जगह खेतों में ले जाकर वहां पर लगे टयूबवैल पर बंधक बनाया । दस घंटे तक जब व्यक्ति ऊंची आवाज लगाकर लोगों से मदद के लिए पुकारता रहा तो पास से गुजर रहे एक व्यक्ति ने पीडि़त की आवाज सुनकर उसे रिहा करवाया। जिसके बाद थाना धारीवाल की पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण की धाराओं को जोड़ते हुए मामला दर्ज किया।

पुलिस को दी शिकायत में सुरजीत सिंह पुत्र सुखदेव सिंह निवासी बावल (जिला फाजिलका) ने बताया कि गत दिन मंगलवार को अपनी जीप महिंदरा बलैरो पिकअप पर किन्नू लोड करके अबोहर से गुरदासपुर मंडी आ रहा था। जब वह बाईपास धारीवाल पहुंचा तो बटाला साइड से एक काले रंग स्कारपियो गाड़ी उसकी गाड़ी के आगे आकर रुकी। जिसमें तीन व्यक्ति गाड़ी से उतरे। जिन्होंने उसकी गाड़ी से उसे बाहर निकाला और खींचकर अपनी गाड़ी में डाल लिया। जबकि दो व्यक्ति उसकी गाड़ी को लेकर गुरदासपुर साइड को चले गए। उसने बताया कि तीन व्यक्तियों ने उसे करीब 12 किलोमीटर की दूरी पर सुनसान जगह पर लेकर कमरे में बंद कर दिया। जिसके बाद आरोपी 30 क्विंटल किन्नू से भरी गाड़ी, मोबाइल फोन व गाड़ी में पड़े 15 हजार रुपए लेकर फरार हो गए।

जांच अफसर राजिंदर कुमार ने बताया कि​ शिकायतकर्ता के ब्यानों के आधार पर कुल पांच अज्ञात के ​खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है तथा पुलिस ने इस संबंधी जांच शुरु कर दी है। 

Exit mobile version