सोमवार को दो अन्य कोरोना संक्रमितों की हुई मौत, मरने वालों का आंकड़ा पहुंचा 237, नए 13 मरीज पाए गए संक्रमित

Covid 19 (1)

गुरदासपुर, 14 दिसंबर। जिले में कोरोना महामारी से मौतों का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। वहीं पाजिटिव मरीज भी लगातार सामने आ रहे हैं। हालांकि स्वास्थ होने वालों की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है। लेकिन मौतों के आंकड़े डरावने हैं। सोमवार को कोरोना दो और लोगों की मौत होने जाने के साथ ही कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 237 पर पहुंच गया है। वहीं 13 नए लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव मिली है। जबकि 16 लोग कोरोना से स्वास्थ भी हुए हैं। जिले में एक्टिव केस 181 रह गए हैं।

उधर स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने रोज कुल 2500 लोगों के कोरोना सैंपल करने का लक्ष्य निर्धारित कर रखा है। लेकिन रोज दो हजार के आसपास ही कोरोना सैंपल लिए जा रहे हैं। लोगों की सोच बन गई है कि कोरोना खत्म हो गया है। लेकिन मरने वालों के आंकड़े तेजी से बढ़ने से साफ पता चल रहा है कि खतरा अभी टला नहीं है। अभी भी अगर एहतियात न बरती तो आगे जाकर इसके परिणाम घातक भुगतने पड़ेंगे।

उधर सिविल सर्जन डा. वरिंदर जगत ने बताया कि जिले में अब तक 237797 लोगों के कोरोना सैंपल लिए गए हैं। जिनमें से 230158 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। वहीं 7706 लोग कोरोना पाजिटिव पाए गए थे। जिनमें से 7288 लोग स्वास्थ हो चुके हैं। जबकि कोरोना से अब तक 237 लोगों की मौत भी हो चुकी है। उन्होंने बताया कि कोरोना से लगातार मौतें होने लगी हैं। पिछले चार दिनों में कोरोना से 17 लोगों की मौत हो गई है।

Exit mobile version