आठ वर्षीय बच्ची को आवारा कुत्तों के झुंड ने नोचा , हालत गंभीर

राधिका

गुरदासपुर। अपनी दादी के साथ सैर करने जा रही आठ वर्षीय बच्ची को आवारा कुत्तों के झुंड ने नोच लिया। बच्ची को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल गुरदासपुर में भर्ती करवाया गया।

जानकारी देते हुए गांव डडवां निवासी पवन कुमार ने बताया कि उसकी बेटी राधिका अपनी दादी शिंदो के साथ सैर करने के लिए सुबह 7:00 बजे के करीब गई थी। पास के गांव कल्याणपुर में हड्डा रोड़ा जहां पर भारी संख्या में आवारा कुत्तों का झुंड रहता है, ने उसकी बच्ची पर हमला करते हुए उसे बुरी तरह से नोच लिया। बच्ची के सिर और आंख पर कुत्ते ने बेरहमी से काटा है। बच्ची को गंभीर हालत में उन्होंने तुरंत सिविल अस्पताल गुरदासपुर में भर्ती करवाया जहां उसका इलाज चल रहा है।

शौचालय बनाकर देने की मांग–

पीड़ित परिवार के पवन कुमार रमेश कुमार रेनू बाला प्रवीण ने बताया कर वह बहुत ही गरीब घर से संबंधित है। मेहनत मजदूरी करके अपने घर का गुजारा कर रहे हैं। कई बार ग्राम पंचायत को शौचालय बनाकर देने की मांग की जा चुकी है मगर हर बार उन्हें टाल दिया जाता है। शौचालय ना होने की वजह से वह शौच करने के लिए दूर खेतों में जाते हैं। खेतों के पास हड्डा रोड़ा होने के चलते ही उनकी बच्ची को कुत्तों ने नोच लिया है पहले भी कई बार आवारा कुत्ते लोगों पर हमला कर चुके हैं। उन्होंने मांग की कि उन्हें शौचालय बना कर दिए जाए।

Exit mobile version