इतने लोगो की शिकायतें है तो इसका अर्थ है कि काम सही नहीं हो रहा, पंद्रह दिन में सभी काम ठीक कर दीजिए अन्यथा कोई स्टेशन आप ही देख लो : सांसद तिवारी


गढ़शंकर, 8 अक्तूबर (डाॅ अदिति बख्शी)। सांसद मनीष तिवारी के समक्ष आज फिर काग्रसियों का गुस्सा एक बार फिर फूड सप्लाई विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों पर फूटा। जिसमें गरीबों के समार्ट कार्ड बनाने की जगह अमीरों के कार्ड बनाने के जमकर आरोप लगाए। उसमें भी पिक एंड चूज का फार्मूला अपनाया गया। जिस पर डीएफसी होशियारपुर रजनीश कौर को पंद्रह दिन में में कार्याकर्ताओं व आम लोगो की शिकायतों को दूर करने का निर्देश देते हुए कहा कि वाईस अक्तूबर को गयारह वजे गढ़शंकर में आऊगां उस समय तक सभी की समस्याओं का समाधान होना चाहिए।

फूड सप्लाई के इंस्पेकटर सुखविंदर सिंह से सांसद मनीष तिवारी ने सवाल पूछा कि कितने समय से यहां पर हो है तो इंस्पेकटर ने कहा कि गयारह साल से यहां पर हूं। जिस पर सांसद तिवारी ने इंस्पेकटर से कहा कि अगर इतने लोगो की शिकायतें है तो इसका अर्थ है कि काम सही नहीं हो रहा। इसिलए पंद्रह दिन में सभी काम ठीक कर दीजिए अन्यथा कोई स्टेशन आप ही देख लो नहीं तो हमें कार्रवाई करवानी पड़ेगी।

काग्रेंसियों में ठेकेदार कुलभूशन शौरी, सरपंच रजिंद सिंह व सरपंच जतिंद्र ज्योति व दर्जनों काग्रेसियों तथा आल इंडिया जाट महासभा के पंजाब के महासचिव अजायब सिंह बोपाराय ने फूड स्पलाई विभाग पर और विशेष तौर पर इंस्पेकटर सुखविंदर सिंह पर मनमानी करने के आरोप लगाए और कहा कि अपनी मर्जी से राशन कार्ड इसने लोगो के काट दिए और मनानीय हाईर्कोट के आदेशों के बावजूद काफी संख्यां में पहले काटे गए कार्ड बनाए नहीं गए। इसके ईलावा नए बनाए 1800 कार्डो में भी पिक एंड चूज का फार्मूला अपनाते हुए अधिकांश जररूतमंद लोगो को छोड़ कर विदेशों में रहने वालों के परिवारिक सदस्यों व गाडिय़ों, टैकटरों व कोठियों वालों के समार्ट कार्ड बना दिए गए। लेकिन ना तो काग्रेसियों की कोई सुन रहा ना जनप्रतिनिधियों की  और ना गरीबों की। कोई भी फूड सप्लाई कार्यालय जाता है तो उसे दो लोगो के नाम लिए जाते है कि उन्हें लेकर आए तभी कार्ड बनेगें।

Exit mobile version