शहर में ​करवाए गए विकास कायों का किया विधायक पाहड़ा ने उद्घाटन

गुरदासपुर, 6 अक्तूबर (मनन सैनी)। हलका गुरदासपुर के विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा ने वार्ड नंबर सात में शमशानघाट के निर्माण व मेहरबान कालौनी बहरामपुर रोड वार्ड नंबर एक में गलियों-नालियों का उद्घाटन किया। इस दौरान कांग्रेस के यूथ जिला प्रधान एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा भी मौजूद थे।

विधायक पाहड़ा ने कहा कि क्षेत्र में बिना किसी पक्षपात के विकास कार्य करवाए जा रहे है। उनका सपना है कि क्षेत्र को विकास पक्ष से पंजाब के अग्रिम क्षेत्रों में शामिल किया जाए। इसी उद्देश्य को लेकर वह दिन रात काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि चुनावों के समय उन्होंने क्षेत्र वासियों से जो वादे किए थे। उसे पूरा किया गया है। उन्होंने कहाकि जो अधूरे कार्य पड़े हुए है, उन्हें भी जल्द पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कोविड महामारी के दौरान भी उन्होंने क्षेत्र में विकास पक्ष से कार्य जारी रखे थे।

विधायक पाहड़ा ने कहा कि शहर के अलावा गांवों की कच्ची गलियों-नालियों को पक्का करवाया जा रहा है। जबकि गांव स्तर पर स्टेडियम का निर्माण भी करवाया जा रहा है ताकि युवा नशे से दूर होकर खेलों की ओर अग्रसर हो सकें। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों के लिए ग्रांट की कोई कमीं नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में कोई भी गली व नाली कच्ची नहीं रहने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि विकास करना ही उनका पहला उद्देश्य है। इसी उद्देश्य को लेकर वह विकास करवा रहे हैं। इस मौके पर पार्षद जसबीर कौर, राजेश शर्मा, रविंदर सिंह संधू, बब्बी आदि उपस्थित थे।

Exit mobile version