जिला गुरदासपुर में चार अन्य संक्रमितों की मौत, 92 अन्य पाए गए संक्रमित

Covid 19 (1)

मरने वालों का आंकड़ा बढ़ना चिंता का विषय, टैस्टिंग करवाएं लोग, स्वस्थ्य विभाग की ओर से जारी निर्देशों का करें पालन- सिवल सर्जन 

गुरदासपुर, 28 सितंबर (मनन सैनी)। सोमवार को जिले में चार अन्य कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई है। इसके साथ ही कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 133 पर पहुंच गया है। वहीं सोमवार को 92 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। जबकि 78 लोग कोरोना से ठीक भी हुए है। जिले में अब 790 एक्टिव केस हैं।

मरने वालों में गुरदासपुर के बहलवाली गली की 62 वर्षीय महिला जोकि हायपरटैंशन आदि की मरीज थी की अमृतसर में मौत हुई है। वहीं गांव हरचोवाल की  65 साल की महिला ने भी अमृतसर में दम तोड़ा। इसी तरह शकरपुरा (बटाला) में 65 साल के व्य​क्ति ने जीएनडीएच तथा गांव डल्लेचक्क नजदीक काला अफगाना में 89 साल के पुरुष की कर्म सिंह अस्पताल में मौत हुई है। 

सिविल सर्जन डा.किशन चंद ने बताया कि जिले में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा दिनों दिन बढ़ता जा रहा है,जो चिंता का विषय है।उन्होने लोगो को स्वस्थ्य विभाग की ओर से जारी निर्देशों का सख्ती से पालन करने के लिए कहा। 

वहीं 92 अन्य लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉॅजिटिव आई है। हालांकि 78 लोग ठीक भी हुुए हैं। उन्होंने बताया कि जिले में अब 112046 लोगों के कोरोना सैंपल लिए गए हैं। जिनमें से 106516 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। जबकि 5774 लोग कोरोना पाजिटिव पाए जा चुके हैं। जिनमें से 4770 लोग ठीक हो गए हैं। जबकि 133 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। अब 790 कोरोना के केस जिले में एक्टिव हैं। उन्होंने बताया कि सोमवार को 942 लोगों के कोरोना सैंपल लिए गए हैं।

Exit mobile version